Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

    खामगांव. चाचा ने 16 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म करने की घटना पिंपलगांव राजा पुलिस थाने के अंतर्गत आनेवाले ग्राम ढोरपगांव में बुधवार को उजागर हुई. शिकायत के आधार पर पिंपलगांव राजा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. तहसील के ग्राम पिंपलगांव राजा पुलिस थाने के अंतर्गत आनेवाले ग्राम ढोरपगांव निवासी भऊराव धुरंधर ने अपने 16 वर्षीय भतीजी को तेरी चाची घर में नहीं हैं. तु खाना बनाकर दें, ऐसा कहकर घर बुलाया.

    घर में आते ही घर का दरवाजा भीतर से बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. डरी हुई लड़की ने दो, तीन दिनों तक किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन घर वालों ने उसे विश्वास में लेकर पूछने पर उसने इस प्रकार को उजागर किया. अभिभावकों ने तुरंत पिंपलगांव राजा पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. घटना की गंभीरता को देख पुलिस अधिकारी सचिन चव्हाण ने तुरंत कानूनी कार्रवाई कर आरोपी चाचा भाऊराव धुरंधर को गिरफ्तार किया.

    प्रकरण में उसके खिलाफ धारा 376, 506 एवं अन्य सह धारा 4 बाल लैंगिक अत्याचार अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज किया हैं. आगे की जांच पिंपलगांव राजा पुलिस थाने के पुलिस अधिकार सचिन चव्हाण के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस अधिकारी मनोहर हिवराले, पुलिस कर्मचारी मंगलसिंग चव्हाण, महिला पुलिस कर्मचारी शितल पहुरकर कर रही हैं.