gun
Representational Pic

    Loading

    खामगांव. सोने की नकली गिन्नियां कम दामों में देने का लालच देकर सौदा ठहरने के बाद उन्हें उक्त जगह बुलाकर मारपीट करनेवाली ‌टोली को विगत गुरुवार को खामगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनसे पूछताछ करने पर और कुछ बातें पता चले, उस आधार पर आज बुधवार 12 मई को सुबह फिर से तहसील के जंगल में पुलिस ने कोंबिंग ऑपरेशन चलाया.

    जिसमें 2 अपराधियों को पकड़कर उनके पास से एक देसी पिस्तौल, नकली सोने की गिन्नियां, मोबाइल, तलवार एवं बड़ा हथियारों का जखीरा जब्त किया गया. यह कार्रवाई 20 अधिकारी, 2 आरसीबी दस्ते, 50 अंमलदार ने की हैं. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील के ग्राम अंत्रज में सोने की नकली गिन्नियां देकर लूटने वाली टोली सक्रिय थी. इस संगठित टोली ने कई लोगों को लूटा है. कम रू. में नकली सोने की गिन्नियों का सौदा करना, सौदा ठहरने के बाद संबंधितों को अंत्रज शिवार में बुलवाकर ग्राहकों से पैसों समेत नगद माल लूटनेवाले टोली ने 5 मई को पुणे के 2 व्यवसायिकों को लूटा था.

    इस प्रकरण में परिस्थितीजन्य प्रमाण तथा जानकारी के आधार पर जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमराजसिंह राजपूत, उप विभागीय पुलिस अधिकारी अमोल कोली ने अंत्रज में कोंबिंग ऑॅपरेशन चलाया. इस कार्रवाई में टोली के 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था.

    गिरफ्तार किए आरोपियों के पास से 2 देसी पिस्तौल एवं बड़े पैमाने पर हथियारों का जखीरा जब्त किया गया. उक्त आरोपियों ने दी जानकारी के अनुसार आज सुबह अंत्रज, हिवरखेड, रोहणा, कंझारा इन परिसरों के जंगलों में कोबिंग ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें और 2 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर एक देसी पिस्तौल एवं बड़े पैमाने पर हथियार, मोबाइल, नकली सोना व चांदी ऐसा कुल 3 लाख रू. का नगद माल जब्त किया गया.