बकाया वेतन मिलने की मांग को लेकर कामबंद आंदोलन की चेतावनी

संग्रामपुर. तहसील के ग्राम पंचायत कर्मियों ने बकाया वेतन तुरंत मिलने की मांग को लेकर कामबंद आंदोलन की चेतावनी दी है. इस संदर्भ में ग्राम पंचायत कर्मचारी युनियन की ओर से जि.प.सीईओ को संग्रामपूर पंचायत

संग्रामपुर. तहसील के ग्राम पंचायत कर्मियों ने बकाया वेतन तुरंत मिलने की मांग को लेकर कामबंद आंदोलन की चेतावनी दी है. इस संदर्भ में ग्राम पंचायत कर्मचारी युनियन की ओर से जि.प.सीईओ को संग्रामपूर पंचायत समिति गुट विकास अधिकारी के मार्फâत निवेदन दिया गया है.

निवेदन में कहा है की, ग्राम पंचायत कर्मियों का वेतन ऑनलाईन करने संदर्भ में प्रक्रिया शुरु की जा चुकी है. विंâतु इस प्रक्रिया के अनुसार ग्राम पंचायत कर्मियों को चार पांच माह से वेतन नहीं मिल रहा है. साथ ही ग्राम पंचायत की ओर बकाया ५० प्रतिशत वेतन भी नहीं मिला है. इस बारे में सरकार ने बार बार आदेश देने पर भी कोई उपयोग नही हुआ. इसलिए ग्राम पंचायत कर्मियों का बकाया वेतन तुरंत दिया जाए नही तो कामबंद आंदोलन करने की चेतावनी निवेदन में दी गयी है.

इस निवेदन पर अध्यक्ष सुधारक शिरसोले, सचिव रामेश्वर चोखट, उपाध्यक्ष शालीग्राम हागे, सहसचिव श्रीकृष्ण राऊत, शाम खंडेतोड, विठ्ठल इंगले, विठ्ठल लोणकर, भगवान इंगले समेत तहसील के कर्मियों के हस्ताक्षर है.