शिवसेना विधायक डॉ संजय रायमुलकर सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, 3 जख्मी

बुलढाणा. मेहकर के विधायक डॉ संजय रायमुलकर की गाडी को रेत से लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में डॉ रायमुलकर समेत तीन जख्मी हो गए है। तीनों का उपचार चल रहा है। यह घटना शुक्रवार की रात 9:30

बुलढाणा. मेहकर के विधायक डॉ संजय रायमुलकर की गाडी को रेत से लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में डॉ रायमुलकर समेत तीन जख्मी हो गए है। तीनों का उपचार चल रहा है। यह घटना शुक्रवार की रात 9:30 बजे के करीब जानेफल-मेहकर मार्ग पर हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक डॉ संजय रायमुलकर अपनी कार से मेहकर जा रहे थे। इसी दौरान नायगाव-भालेगाव मार्ग पर विरुद्ध दिशा से आ रहे ट्रक ने डॉ रायमुलकर की कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पलट गई। इस घटना में डॉ संजय रायमुलकर, चालक पंजाब गुडधे और सुरक्षाकर्मी ज्ञानेश्वर निकस जख्मी हो गए है। लोगों ने तुरंत सभी जख्मियों को मेहकर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

इस घटना की जानकारी मिलते ही युवा सेना प्रमुख ऋषिकेश जाधव, माधवराव जाधव, बबनराव तुपे, समाधान साबले, सचिन जाधव और आशीष रहाटे मेहकर के अस्पताल में पहुंचे। उसके बाद उन्हें औरंगाबाद रेफर किया गया। इस घटना में सभी मामुली जख्मी बताये जा रहे है। कोई गंभीर नहीं है।