मुख्य सड़कों पर मवेशियों का कब्ज़ा

मेहकर. मेहकर नगर परिषद की लापरवाही के कारण शहर के मुख्य रास्तों पर मवेशियों ने अपना कब्जा जमा लिया है. सड़क के बीच चौराहे पर खड़े होनेवाले इन मवेशियों के कारण यातायात में काफी दिक्कतें पैदा होने के

मेहकर. मेहकर नगर परिषद की लापरवाही के कारण शहर के मुख्य रास्तों पर मवेशियों ने अपना कब्जा जमा लिया है. सड़क के बीच चौराहे पर खड़े होनेवाले इन मवेशियों के कारण यातायात में काफी दिक्कतें पैदा होने के साथ-साथ यह हादसों को भी निमंत्रण दे रहे है. इस कारण कई बार छोटे मोटे हादसे हो जाते हैं जिसमें कई बार विवाद भी होते हुए नजर आता है. किंतु इतना होने पर भी न.प. प्रशासन के कानों में जूं नहीं रेंग रही है.

– नप के उदासीन रवैए से लोगों में नाराजगी

अवगत होने के बावजूद न.प. द्वारा कोई ठोस कार्रवाई व उनके ढीले रवैये के कारण आमजन के बीच उनके खिलाफ काफी गुस्सा नजर आ रहा है. नागरिकों ने नप. के कई अधिकारी, कर्मचारियों व पदाधिकारियों को इस समस्या के बारे में बताकर खुले में छोड़े हुए जानवरों के मालिकों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की मांग की है. जानवरों के मालिकों द्वारा व न.प. प्रशासन के ढीले रवैये के कारण यातायात प्रभावित होकर दुर्घटना तो होती ही है किंतु बेजुबान जानवरों को भी कई बार चोट लग जाती है. इसलिए जल्द से जल्द इस पर ठोस कदम उठाकर कारवाई की मांग की गई है.