कछुए गति से चल रहे काम का विरोध

चिखली.चिखली शहर समेत विविध ग्रामीण इलाकों को जोड़ने वाला महत्वपूर्ण मार्ग के रूप में खामगांव जालना मार्ग चिखली वासियों के लिए दैनंदिन यातायात के लिये आसान है. सड़क विकास योजना के अनुसार महामार्ग

चिखली. चिखली शहर समेत विविध ग्रामीण इलाकों को जोड़ने वाला महत्वपूर्ण मार्ग के रूप में खामगांव जालना मार्ग चिखली वासियों के लिए दैनंदिन यातायात के लिये आसान है. सड़क विकास योजना के अनुसार महामार्ग का काम शुरू है. कछुआ गति से चल रहे काम के कारण इस महामार्ग पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं, जिनकी वजह से हादसों का प्रमाण भी कई हद तक बढ़ गया है. इस समस्या की ओर निर्माण विभाग के अधिकारियों की अनदेखी हो रही है. त्रस्त नागरिकों की इस समस्या से अवगत कराने के लिए चिखली नप. अध्यक्ष भाजपा युवा नेता कुणाल बोन्द्रे के नेतृत्व में चिखलीवासियों ने सोमवार रास्ता रोको आंदोलन किया.

फरवरी से इस सड़क का काम दुबारा शुरू किया गया, परंतु कभी तकनीकि मामलों की वजह से तो कभी अधूरे मनुष्यबल की वजह से इस रास्ते का काम कछुए गति से शुरू है. इस बारे में आंदोलन की भूमिका लेते हुए चिखली शहर क नागरिकों के साथ न.प. पदाधिकारियों ने आज इस महामार्ग पर स्थित रेणुका पेट्रोल पंप के सामने रास्ता रोको आंदोलन किया. रास्ते का प्रश्न जल्द से जल्द हल करे अन्यथा तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी भी आंदोलनकारियों ने दी है.

इस वक्त चिखली शहर के भाजपा युवा नेता कुणाल बोन्द्रे इनके मार्गदर्शन में भाजपा नेता शेख अनिस शेख बुढन, शैलेश बाहेती, सुरेश बोन्द्रे, शहेज़ाद अली खान, नप. गट नेता राजू गवई, न.प.आरोग्य सभापति नामदेव गुरुदासाणी, अनुप महाजन, सुदर्शन खरात, इनके सह स्वाभीमानी किसान संघटना के विनायक सरनाईक, राष्ट्रवादी के सुभाष देव्हडे, जय बोन्द्रे, अप्पुसेठ गुप्ता, शेख इमरान, पप्पु राजपुत, विक्की शिनगारे, रवि देशमुख, किशोर कोई तथा बड़ी संख्या में नागरिकों की उपस्थिति थी.