Mayor Archana Masne took stock of Malaria Department

संग्रामपुर. तहसील केवरवट बकाल स्थित ग्रामीण अस्पताल में वैद्यकीय अधिकारी व कर्मियों के रिक्त पद भरे नहीं तो बेमियादी अनशन करने की चेतावनी सामाजिक कार्यकर्ता भाउराव भोजने ने जिला शल्य चिकित्सक को एक

संग्रामपुर. तहसील केवरवट बकाल स्थित ग्रामीण अस्पताल में वैद्यकीय अधिकारी व कर्मियों के रिक्त पद भरे नहीं तो बेमियादी अनशन करने की चेतावनी सामाजिक कार्यकर्ता भाउराव भोजने ने जिला शल्य चिकित्सक को एक निवेदन व्दारा दी है.

निवेदन में कहा है की, वरवट बकाल ग्रामीण अस्पताल में कुल २७ अधिकारी व कर्मियो के पद मंजूर है. जिसमें से १२ पद रिक्त है. वैद्यकीय अधीक्षक प्रभारी होकर 3 वैद्यकीय अधिकारी के पद रिक्त है. साथ ही अस्पताल में असुविधा है. जिससे मरीजों को नहीं के बराबर स्वास्थ्य सेवा मिल रही है. इस कारण मरीजों समेत बालमृत्यु का प्रमाण दिन ब दिन बढ़ रहा है.

समय पर नहीं होता इलाज

बारिश के मौसम मे विषैले कीटक काटने से विषबाधा होने पर मरीजों पर समय पर इलाज नहीं होता. यह बात उनके लिए जानलेवा साबित हो सकती है. इसलिए १४ अगस्त तक रिक्त पद नहीं भरे जाने पर ग्रामीण अस्पताल के सामने १५ अगस्त से बेमियादी अनशन करने की चेतावनी निवेदन में दी है.