बालाजी अर्बन की ओर से बाढ़ग्रस्तों को मदद

चिखली. महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर बारिश होने की वजह से भीषण बाढ़ की परिस्थिति निर्माण हुई है. इससे कोल्हापुर, सातारा व सांगली में हाहाकार मचा है. इस विकट स्थिति में बालाजी अर्बन

चिखली. महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर बारिश होने की वजह से भीषण बाढ़ की परिस्थिति निर्माण हुई है. इससे कोल्हापुर, सातारा व सांगली में हाहाकार मचा है. इस विकट स्थिति में बालाजी अर्बन परिवार ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व बुलढाना जिले के पालकमंत्री तथा कामगार मंत्री डा. संजय कुटे के आह्वान को प्रतिसाद देते हुए कुटे के चिखली के जुने गांव स्थित गणपति मंदिर को भेंट देने आने पर बालाजी अर्बन के अध्यक्ष तथा गणपति संस्थान के विश्वस्त मंगेश व्यवहारे व उनके सभी सहकारी उपाध्यक्ष सत्यनारायण लद्धा, नारायणराव खरात, नारायण भवर ने बाढ़ग्रस्तों के लिए 51,000 रु. का धनादेश मंत्री को सौंपा.

इस वक्त जिला भाजपा अध्यक्ष धृपदराव सावळे, सुरेशअप्पा खबुतरे, भाजपा नेता श्वेता महाले, गणपति संस्थान के अध्यक्ष दीपक महाजन, सचिव दिलीप महाजन, नगरसेवक अनूप महाजन, विनायक महाजन, रवि महाजन, नंदुभाऊ शेटे, कैलास शेटे, बलीराम काले, अरुण डहाले, अरुण सोनुने आदि नागरिक उपस्थित थे. इस अवसर पर संजय कुटे ने नागरिकों से बालाजी अर्बन की तरह ही बाढ़ग्रस्तों की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया.