3 उद्यान व  3 सुलभ शौचालयों का आज लोकार्पण

खामगांव. शहर में विकास कार्य कर स्मार्ट सिटी बनाने के दिशा में पहल की जा रही है. शहर के सुंदरता में चार चांद लगाने वाले तीन उद्यानों के साथ तीन सुलभ शौचालयों का लोकार्पण २१ अगस्त को विधायक आकाश

खामगांव. शहर में विकास कार्य कर स्मार्ट सिटी बनाने के दिशा में पहल की जा रही है. शहर के सुंदरता में चार चांद लगाने वाले तीन उद्यानों के साथ तीन सुलभ शौचालयों का लोकार्पण २१ अगस्त को विधायक आकाश फुंडकर के हाथों होगा.

विधायक फुंडकर के मार्गदर्शन में नप के माध्यम से शहर में विकास कार्य किए जा रहे हैं. इसके तहत शहर में तीन उद्यानों का निर्माण किया गया है. साथ ही शहर में 5 जगहों पर महिला व पुरुषों के लिए स्वतंत्र सुलभ शौचालयों का निर्माण कार्य किया जा रहा है. जिसमें से 3 का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है. इसमें नप के सामने व नप शाला क्र.६ समीप के शौचालय का काम प्रगति की राह पर है. २१ अगस्त को सुबह ११ बजे जलंब रोड स्थित नाना नानी पार्क, दोपहर २ बजे सुलभ शौचालय, शाम ६ बजे रायगड कालोनी स्थित सावरकर उद्यान व ७.3० बजे जोशी नगर स्थित छकुली बाल उद्यान का लोकार्पण होगा. इस समय नगराध्यक्ष अनिता डवरे, भाजपा सोशल मीडिया सेल के प्रदेश सदस्य सागर फुंडकर, न.प.उपाध्यक्ष संजय पुरवार समेत न.प.सभापति एवं पार्षद प्रमुखता से उपस्थति रहेंगे.