अकोला गैंगरेप में 3 गिरफ्तार, 2 फरार

बुलढाणा. ग्राम धाड निवासी 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ 5 युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया. पीड़ित की शिकायत पर धाड थाने में विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने 3

बुलढाणा. ग्राम धाड निवासी 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ 5 युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया. पीड़ित की शिकायत पर धाड थाने में विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 आरोपी फरार बताए जा रहे है़ प्राप्त जानकारी के अनुसार धाड निवासी 14 वर्षीय बालिका मेहकर में किसी रिश्तेदार के घर गई थी, जो 20 अगस्त को मेहकर से निकलकर रात 8 बजे के करीब धाड के बस अड्डे पर पहुंची. तब धाड के ही 5 आरोपियों ने बालिका का अपहरण कर उसे अपने साथ जबरदस्ती उठाकर जालना जिले के जाफराबाद ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. 21 अगस्त की सुबह तड़के 4 बजे के करीब जाफराबाद पुलिस के कुछ कर्मी रात्रि गश्त पर थे.

धाड पुलिस को 2 आरोपियों की तलाश
तब उन्हें पांचों आरोपियों के साथ एक बालिका नजर आई जिनसे पूछताछ में वे समाधानकारक उत्तर नही दे पाए. सभी युवक एक समाज के और बालिका दूसरे सामज की होने के कारण जाफराबाद पुलिस को मामला कुछ गड़बड़ नजर आने पर इसकी सूचना धाड पुलिस को दी गई. धाड पुलिस जाफराबाद पहुंचकर बालिका को ले आई. पूछताछ में बालिका ने बलात्कार किए जाने की पुष्टी की. धाड थाने में पीड़िता की शिकायत पर धाड निवासी पांचों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार की भादवी की धारा 363,376 (ड) तथा पोक्सो कानून के तहत 21 अगस्त को अपराध दर्ज कर पुलिस ने आरोपी गणेश उमेश जाधव (22), शुभम जीवन पांडे (21), राहुल गजानन लोखंडे (22) को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य 2 आरोपी फरार है. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शुक्रवार को बुलढाणा कोर्ट में पेश किया, जिन्हें 1 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. फरार 2 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को रवाना किया गया है. यह जानकारी बुलढाना अपर पुलिस अधीक्षक डा. संदीप पखाले ने दी है.