No water supply on Thursday, water stations will remain closed due to repair works

खामगांव. इस वर्ष सभी ओर भारी बारिश हुई है. तो कई जगह पर अभी भी बारिश शुरू है. बारिश के कारण शहर को जलापुर्ति करने वाला ज्ञानगंगा प्रकल्प लबालब भरा हुआ है. फिर भी शहर में ९ दिन बाद जलापूर्ति की जा रही

खामगांव. इस वर्ष सभी ओर भारी बारिश हुई है. तो कई जगह पर अभी भी बारिश शुरू है. बारिश के कारण शहर को जलापुर्ति करने वाला ज्ञानगंगा प्रकल्प लबालब भरा हुआ है. फिर भी शहर में ९ दिन बाद जलापूर्ति की जा रही है. जिससे शहर वासी पेयजल की समस्या से परेशान है.

गर्मी के दिनों में ज्ञानगंगा प्रकल्प में पानी कम होने के कारण उस वक्त भी १२ से १५ दिन बाद शहर में जलापूर्ति होती थी. किंतु इस वक्त संतोषजनक बारिश होने के कारण प्रकल्प में अच्छा खासा पानी जमा हुआ है. इसलिए जल की कोई दिक्कत नहीं है. शहर में जलापूर्ति करने के लिए न.प.जलापूर्ति विभाग में कर्मी कम होने का कारण बताया था. किंतु न.प.ने २ माह पूर्व टेंडर निकालकर ४ कंत्राट कर्मियों की भर्ती की. लेकीन जलापूर्ति में कोई सुधार नही हुआ. कम से कम ४ या ५ दिन बाद शहर में जलापूर्ति होनी चाहिए. लेकिन अब भी ९ दिन बाद जलापूर्ति हा रही है. जिससे नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.