युवक का शव मिला

चिखली. रविवार की सुबह घर से जेराक्स कराने के लिए बाइक से निकला युवक के देर तक घर नहीं पहुंचने के कारण पिता शिक्षक राजू देविदास अंभोरे ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में कहा कि 20 वर्षीय

चिखली. रविवार की सुबह घर से जेराक्स कराने के लिए बाइक से निकला युवक के देर तक घर नहीं पहुंचने के कारण पिता शिक्षक राजू देविदास अंभोरे ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत में कहा कि 20 वर्षीय लड़का उमेद राजू अंभोरे यह चिखली के अनुराधा इंजीनियर कॉलेज में बी.ई. की शिक्षा ले रहा है, जेरॉक्स लेने के लिए मोटरसाइकिल ( MH 28 AP 4467)से बाहर गया था जो अब तक नहीं आया. पुलिस ने लापता का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

उक्त 20 वर्षीय लापता युवक बुधवार की सुबह अंढेरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के ग्राम आंचरवाडी शिवार के सामाजिक वनीकरण विभाग के परिसर में शर्ट की सहायता से फांसी लगाई हुआ अवस्था में ग्रामीणों को दिखा. उक्त घटना की जानकारी अंढेरा पुलिस को दी. थानेदार नरेंद्र ठाकरे के मार्गदर्शन में हे.कॉ. निवृत्ति पोफले, संदीप पाटिल व कैलास उगले ने घटनास्थल पर जाकर मृतक उमेद का शव पंचनामा कर नीचे उतारा. खबर के लिखे जाने तक फांसी लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया था.