सेंधमारी करनेवाला आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

लोणार. लोणार तहसील के ग्राम चिंचोली सांगले में दोपहर के समय अज्ञात चोर ने नगद व आभूषण मिलाकर कुल 16 लाख रु. की चोरी किए जाने की शिकायत लोणार पुलिस थाने में दर्ज किए जाने के बाद लोणार पुलिस ने 24 घंटे

लोणार. लोणार तहसील के ग्राम चिंचोली सांगले में दोपहर के समय अज्ञात चोर ने नगद व आभूषण मिलाकर कुल 16 लाख रु. की चोरी किए जाने की शिकायत लोणार पुलिस थाने में दर्ज किए जाने के बाद लोणार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार किया है. चोर ने अलमारी तोड़कर 9,10,500 रु. नगद और 5.96 लाख रु. के आभूषण कुल मिलाकर 15,06,500 रु. का माल चुराया था. इस आशय की शिकायत भास्कर जाधव ने थाने में दर्ज की और दो युवकों पर संदेह व्यक्त कर उनके नाम पुलिस को बताए. पुलिस ने धारा 454, 380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की. घटनास्थल पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी डी. बी. तडवी ने भेंट दी. थानेदार माली ने जांच शुरु की. संदेहास्पद युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन युवक ने चोरी न करने की बात कही.

बाद में पुलिस को गुप्त सूचना मिली. जिसके आधार पर कृउबास समिति के संचालक का भतीजा विशाल जाधव (23) के चोरी प्रकरण में शामिल होने की जानकारी मिली. पुलिस ने उसे थाने बुलाकर पूछताछ की, तब उसने चोरी का अपराध कबूल किया. पुलिस ने आरोपी से 13.56 लाख रु. नगद व आभूषण जब्त किये. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. दिलीप पाटिल भुजबल, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक संदीप पखाले के मार्गदर्शन में थानेदार राजेन्द्र माली, सहायक पुलिस निरीक्षक सुधाकर काले, हेड़ कांस्टेबल बन्सी पवार, राम गीते, चंद्रशेखर मुरडकर, रविन्द्र बोरे, विशाल धोंडगे, गजानन ठाकरे आदि ने की और पुलिस ने लाखों रु. की चोरी का आरोपी 24 घंटों में गिरफ्तार किया.