Start the work of bridges and roads under construction, MLA Savarkar demanded

शेगांव. शेगांव से आकोट मार्ग पर बुलढाना जिले की सीमा से सटे अकोला जिले के बालापुर तहसील के लोहारा ग्राम के मन नदी पर ब्रिटिश सरकार के समय से निर्मित पुलिया आज खस्ता हालत में होने से इससे गुजरना अपने

शेगांव. शेगांव से आकोट मार्ग पर बुलढाना जिले की सीमा से सटे अकोला जिले के बालापुर तहसील के लोहारा ग्राम के मन नदी पर ब्रिटिश सरकार के समय से निर्मित पुलिया आज खस्ता हालत में होने से इससे गुजरना अपने आप में टेढी खीर साबित हो रही है. इसी पुलिया से हर दिन सैकड़ों वाहनों का आना जाना लगा रहता है. इनमें भारी भरकम वाहनों की संख्या अधिक होती है. इस मार्ग से बुलढाना – अकोला जिले में ही नहीं अपितु अमरावती एवं मध्यप्रदेश के बैतूल , इटारसी, भोपाल आदि शहरों के लिए भी भारी भरकम वाहनों की आवाजाही जारी रहती है .

बतादें कि इस पुलिया की खस्ताहाल के इसका रखरखाव की जिम्मेदारी से संबंधित लोकनिर्माण विभाग एवं संबंधित विभागों को समय समय पर आगाह किया जा चुका है. लेकिन प्रशासन ने इसकी सुध नहीं ली पुलिया का एक छोर धीरे धीरे कमजोर होने लगा है. साथ ही पुलिया की दोनों छोर से सुरक्षा दीवार रैलिंग नहीं होने से तथा बिजली की रोशनी न होने से घने अंधेरे में रात के समय अपने वाहनों को सुरक्षित पार कराने में कठिनाई होती है. कोई दुर्घटना होने से पहले ही इस त्रासदी से आने जाने वाले वाहन चालकों वाहन धारकों के साथ हो रही खिलवाड़ से मुक्ति दिलवाएं ऐसी मांग हर तरफ से उठने लगी है.