कम्पाउंड वॉल से चुनाव चन्हि हटाने की मांग

खामगांव. स्थानीय रायगड़ कालोनी स्थित वीर सावरकर उद्यान की कम्पाउंड वॉल पर स्थित अवैध रुप से लगाया गया भाजपा का चुनाव चन्हि तुरंत हटाएं, यह मांग कांग्रेस पार्षदों ने मुख्याधिकारी से की. चुनाव चन्हि

खामगांव. स्थानीय रायगड़ कालोनी स्थित वीर सावरकर उद्यान की कम्पाउंड वॉल पर स्थित अवैध रुप से लगाया गया भाजपा का चुनाव चन्हि तुरंत हटाएं, यह मांग कांग्रेस पार्षदों ने मुख्याधिकारी से की. चुनाव चन्हि नहीं हटाने पर मुख्याधिकारी के कक्ष में ठिया आंदोलन किया जाएगा, यह चेतावनी भी पार्षदों ने दी है. इस संदर्भ कांग्रेस पार्षदों ने मुख्याधिकारी व नगराध्यक्षा को एक निवेदन दिया है. जिस में कहा है कि, न.प. की ओर से रायगड कालोनी में वीर सावरकर उद्यान का नर्मिाण कार्य किया गया है. जिसके कंपाउंड वाल पर जगह जगह पर भाजपा का चुनाव चन्हि कमल लगाया गया है.

सरकार के पैसो का उपयोग कर राजनीतिक पार्टी का प्रचार व प्रसार हो रहा है. इस विकास कार्य के बजेट में ऐसा कोई भी प्रावधान नहीं था. फिर भी गैर कानूनी तरीके से यह कार्य किया गया है. न.प. की आमसभा में कांग्रेस व मत्रि पक्ष के पार्षदों ने मुख्याधिकारी को इस बात से अवगत कराया. इस अवसर पर मुख्याधिकारी ने कमल चन्हि हटाने का आश्वासन भी दिया था. लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गयी है. राजनीतिक दबाव में आते हुए मुख्याधिकारी अपना कर्तव्य भूल गए है. इसलिए यह कमल निशानी तुरंत हटाएं नहीं तो मुख्याधिकारी के कक्ष में ठय्यिा आंदोलन करने की चेतवानी निवेदन में दी गयी है.