CO के दरबार पहुंचे अतिक्रमणधारक

बुलढाना. जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के पश्चात जिले भर में अनधिकृत तरीके से किए गए महामार्ग, सार्वजनिक स्थल, शासकीय जगह, आदि स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई युद्ध स्तर पर जारी है. बुलढाणा नगर

बुलढाना. जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के पश्चात जिले भर में अनधिकृत तरीके से किए गए महामार्ग, सार्वजनिक स्थल, शासकीय जगह, आदि स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई युद्ध स्तर पर जारी है. बुलढाणा नगर पालिका द्वारा भी शहर भर में किया गया अतिक्रमण हटाया जा रहा है. शहर के व्यापारी वर्ग नप मुख्याधिकारी महेश वाघमोडे के दरबार में आकर पर्यायी जगह दिए जाने की मांग की गयी. व्यापारियों की भावना को समझते हुए वाघमोडे ने इस संदर्भ में जिलाधिकारी से चर्चा कर योग्य जगह दिए जाने के लिए व्यापारियों की मांग रखेंगे, यह ऐसा विश्वास मुख्याधिकारी ने व्यापारियों के सामने प्रकट किया.

युद्ध स्तर पर शुरू है अतिक्रमण हटाओ मुहिम
बुलढाना सहित जिले भर में युद्ध स्तर पर अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाई जा रही है, बढ़ते अतिक्रमण के कारण आए दिन विविध समस्याओं के साथ ही शहर के विविध भागों में हादसों की संख्या में भारी वृद्धि दर्ज की जा रही है. साथ ही अतिक्रमणधारकों के दूकानों से निकलने वाला कचरा वहीं रास्ते पर फेंकने के कारण शहर अस्वच्छ दिखाई दे रही है. इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा जिले भर का अनधिकृत अतिक्रमण निकालने के सख्त निर्देश जारी किए गए. जिसके पश्चात जिले भर की स्थानीय स्वराज्य संस्था, जिले भर की सभी नगर पालिकाओं द्वारा युद्ध स्तर पर अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाई गई, जिसके कारण अनेक छोटे व्यापारियों के परिवारों पर भुखमरी की नौबत आ गयी.

व्यापारियों द्वारा उन्हें योग्य पर्यायी जगह दी जाए, इस मांग को लेकर वे बुलढाना नगर पालिका मुख्याधिकारी महेश वाघमोडे से मिले. व्यापारियों की बात सुनकर व उनकी भावना को देखते हुए मुख्याधिकारी ने इस संदर्भ जिलाधिकारी से चर्चा कर अतिक्रमण के संदर्भ में हल निकालने का विश्वास व्यापारियों को दिलाया. इस अवसर पर नगरसेवक मो.सज्जाद, हाजी जुनेद, मो.शहेजाद, मो.रिजवान, अमोल खरे आदि सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे.

शहर को अपना घर समझे :C0
जिस प्रकार प्रत्येक नागरिक अपने घर को स्वच्छ रखता है, उसी तरह शहर का प्रत्येक नागरिक अपने शहर को भी स्वच्छ रखने का प्रयास करें, यह आह्वान बुलढाना नप के मुख्याधिकारी महेश वाघमोडे ने अतिक्रमण धारकों से किया. शहर के अतिक्रमण धारक बुलढाना नप मुख्याधिकारी से पर्यायी जगह की मांग हेतु आए थे. उस समय मुख्याधिकारी ने उक्त अपील की साथ ही यह भी कहा की शहर का प्रत्येक व्यापारी अपनी दूकान में कचरा संकलन हेतु डस्टबीन की व्यवस्था करें.