प्राप्त शिकायतों का शीघ्र निपटाएं: चंद्रा

बुलढाना. लोकशाही दिवस का आयोजन किए जाने का एकमात्र कारण यह है कि समाज का सर्वसामान्य वर्ग जो विविध समस्यों से परेशान है, वह लोकशाही दिन में गुहार लगाता है, ऐसे नागरिकों की समस्या का निवारण करना यह

बुलढाना. लोकशाही दिवस का आयोजन किए जाने का एकमात्र कारण यह है कि समाज का सर्वसामान्य वर्ग जो विविध समस्यों से परेशान है, वह लोकशाही दिन में गुहार लगाता है, ऐसे नागरिकों की समस्या का निवारण करना यह हमारा कर्तव्य है, इसलिए लोकशाही दिवस के दिन प्राप्त शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें न्याय प्रदान करने का आदेश जिलाधिकारी सुमन चंद्रा ने दिया. जिलाधिकारी कार्यालय के सभागृह में लोकशाही दिवस का आयोजन किया गया था.

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी विभागों के उपस्थित अधिकारी वर्ग को उक्त सूचना दी. इस अवसर पर प्र. मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश लोखंडे, निवासी उप जिलाधिकारी कैलास देवरे, कार्यकारी अभियंता शिखरे, सहायक आयुक्त अनिता राठोड़ आदि के साथ ही विविध विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों की उपस्थिती थीं. लोकशाही दिवस की कार्यवाही में करीबन 28 शिकायतें प्राप्त हुई. जिसमें से 3 शिकायतों का निपटारा किया गया.