गोयल पर कठोर कार्रवाई करें

मोताला. भाजपा नेता जय भगवान गोयल द्वारा लिखी गई पुस्तक आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी इस पुस्तक पर तत्काल बंदी लगाते हुए पुस्तक के लेखक गोयल पर कठोर कारवाई किए जाने की मांग तहसील प्रशासन द्वारा राज्य के

मोताला. भाजपा नेता जय भगवान गोयल द्वारा लिखी गई पुस्तक आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी इस पुस्तक पर तत्काल बंदी लगाते हुए पुस्तक के लेखक गोयल पर कठोर कारवाई किए जाने की मांग तहसील प्रशासन द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन देकर की गई.

मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि भाजपा के भगवान गोयल ने शिवाजी महाराज की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करते हुए सीधे एक पुस्तक ही लिख डाली, जिसका नाम आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी है. उक्त पुस्तक का प्रकाशन भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के कार्यालय में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में किया गया. नरेंद्र मोदी की तुलना शिवाजी महाराज के साथ करना अत्यंत निंदनीय है. इसलिए उक्त पुस्तक पर तत्काल बंदी लगाई जाए, साथ ही भगवान गोयल पर कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग संभाजी ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष अमोल देशमुख ने की.

उक्त पुस्तक के माध्यम से शिवाजी महाराज की तुलना मोदी के साथ करने से देशभर में विशेषत महाराष्ट्र में शिवभक्तों में काफी नाराजगी का वातावरण है.