Theft Case: Minor accused in custody

बुलढाना. महात्मा फुले सहकारी पतसंस्था के अध्यक्ष दत्तात्रय खरात व मैनेजर गणेश खंडागले को आर्थिक अपराध शाखा ने औरंगाबाद के धूत अस्पताल परिसर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. न्यायाधीश ने दोनों

बुलढाना. महात्मा फुले सहकारी पतसंस्था के अध्यक्ष दत्तात्रय खरात व मैनेजर गणेश खंडागले को आर्थिक अपराध शाखा ने औरंगाबाद के धूत अस्पताल परिसर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. न्यायाधीश ने दोनों आरोपियों को 25 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजने के आदेश दिए. प्राप्त जानकारी के अनुसार चिखली पुलिस स्टेशन में महात्मा फुले सहकारी पतसंस्था में करोड़ों रुपयों की अनियमितता की शिकायत दर्ज हुई थी. जिसके आधार पर जिला पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप पाटिल भुजबल के आदेशानुसार उक्त मामला आर्थिक अपराध शाखा बुलढाणा को सौंपा गया. मामले में उपविभागीय पुलिस अधिकारी आर्थिक शाखा के डी. बी.

तडवी के मार्गदर्शन में पूर्व ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. तब से संस्थाध्यक्ष व मैनेजर फरार थे. पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर मामले के मुख्य आरोपी संस्थाध्यक्ष दत्तात्रय खरात व मैनेजर गणेश खंडागले औरंगाबाद में है. जिससे जिला पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप पाटिल भुजबल, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक डा. संदीप पखाले व उपविभागीय पुलिस अधिकारी डी. बी. तडवी के मार्गदर्शन में पीएसआई डिगांबर अंभोरे, हेड कांस्टेबल सरदार बेग, रामेश्वर मुंडे के पथक ने संस्थाध्यक्ष दत्तात्रय खरात व मैनेजर गणेश खंडागले को गिरफ्तार कर चिखली न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 25 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए.