UP: Dispute between two groups in Kasauli village, security increased

बुलढाना. सेंधमारी व चोरी के मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने गए स्थानीय अपराध शाखा के कर्मियों पर अपराधियों ने हमला कर जख्मी करने की घटना शुक्रवार की सुबह घटी. इस मामले में पुलिस ने विविध धाराओं के

बुलढाना. सेंधमारी व चोरी के मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने गए स्थानीय अपराध शाखा के कर्मियों पर अपराधियों ने हमला कर जख्मी करने की घटना शुक्रवार की सुबह घटी. इस मामले में पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अमडापुर, साखरखेर्डा पुलिस स्टेशन में चोरी व सेंधमारी की घटनाओं में शामिल आरोपी जखमेश्वर शेनफल शिंदे साखरखेर्डा पुलिस स्टेशन अंतर्गत लोणी लव्हाला में होने की गोपनीय जानकारी स्थानीय अपराध शाखा के दल को प्राप्त हुई.

जानकारी के आधार पर एलसीबी पुलिस निरीक्षक महेंद्र देशमुख के आदेश से उप निरीक्षक आढाव, सहायक विजय मोरे, पु.हे.का. सुधाकर काले, सैयद हारूण, संजय नागवे, अनुराधा उबरहंडे, रविंद्र भिसे की टीम लव्हाला पहुंची. आरोपी जखमेश्वर शिंदे ने पुलिस को देखकर वहां से भागने की कोशिश की और भागता देख पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास किया.

पुलिस कर्मी पर फेंकी गरम चाय
इस दौरान आरोपी के रिश्तेदारों ने पुलिस दल पर लाठी व पत्थरों से हमला किया और गरम चाय पुलिस कर्मी पर फेंकी. जिसका लाभ उठाकर आरोपी भाग निकला. उक्त हमले में पुलिस कर्मी विजय मोरे, सुधाकर काले, आढाव, संजय नागवे जख्मी हो गए. सहायक पुलिस निरीक्षक विजय मोरे की शिकायत पर साखरखेर्डा पुलिस स्टेशन में जखमेश्वर शिंदे, शेनफल शिंदे, रवि उर्फ बबल्या, शिवगंगा शिंदे, आरती, वैशाली, सुनिता भोसले व अन्य तीन पुरूष और 2 महिलाओं पर भादंवि की धारा 143, 147, 148, 148, 332, 353 के तहत मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच थानेदार संग्राम पाटिल कर रहे है.