दुष्कर्म व अपहरण का फरार आरोपी गिरफ्त में

बुलढाना. दुष्कर्म व अपहरण का अपराध कर विगत 37 वर्षो से पुलिस को चकमा दे रहे आरोपी को आखिर स्थानीय अपराध शाखा के पथक ने तेलंगाना राज्य से गिरफ्तार किया है. एलसीबी द्वारा की गई उक्त कार्रवाई की प्रशंसा

बुलढाना. दुष्कर्म व अपहरण का अपराध कर विगत 37 वर्षो से पुलिस को चकमा दे रहे आरोपी को आखिर स्थानीय अपराध शाखा के पथक ने तेलंगाना राज्य से गिरफ्तार किया है. एलसीबी द्वारा की गई उक्त कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डा. पाटिल ने 10,000 रुपये इनाम देने की घोषणा भी की. प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ष 1983 में बुलढाना शहर पुलिस स्टेशन में अपराध क्र 104/83 का आरोपी उत्तरप्रदेश राज्य के जिला कानपुर तहसील बल्हिार ग्राम चोरसा गदलपुर निवासी राजबहादुर कुशवाह के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया था. लेकिन विगत 37 वर्षो से उक्त आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार था.

इस दौरान उक्त आरोपी की बुलढाना एलसीबी को मिली गुप्त जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप पाटिल भुजबल व अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक डा. संदीप पखाले के मार्गदर्शन में एलसीबी का एक दस्ते को तेलंगाना राज्य में भेजा गया. पथक ने आरोपी को तेलंगाना राज्य के जिला हैद्राबाद के भोनगिरी बस स्टैण्ड परिसर के काझी महोल्ला से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई हेतु बुलढाना शहर पुलिस स्टेशन के स्वाधीन किया. उक्त कारवाई में एलसीबी के अताउल्लाह खान, नदीम शेख, केदार फालके, राजु आडवे के पथक ने की है.

LCB को मिली सफलता
बुलढाना शहर पुलिस स्टेशन का फरार आरोपी को 37 वर्ष बाद एलसीबी के दस्ते ने गिरफ्तार कर शहर पुलिस के स्वाधीन किया. पुलिस को चकमा दे रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में एलसीबी को सफलता मिली इस की प्रशंसा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डा. पाटिल ने १० हजार रूपये का ईमान एलसीबी को देने की घोषणा की.