हादसे में मां-बेटी की मौत, 2 घायल

खामगांव. अकोला नेशनल हाईवे पर टेंभुर्णा फाटे के समीप ट्रक-बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बच्चे समेत 2 घायल हुए. पुलिस सूत्रों के अनुसार मेहकर तहसील के दे.साकर्शा

खामगांव. अकोला नेशनल हाईवे पर टेंभुर्णा फाटे के समीप ट्रक-बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बच्चे समेत 2 घायल हुए.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मेहकर तहसील के दे.साकर्शा निवासी भारत श्रीराम बघे (24) बाइक पर बहन उषा संदीप कुनबीथोप (28), भांजी कु.जान्हवी (5) व भांजा गजानन (8) सभी निवासी अंर्तुली तहसील मुक्ताईनगर को घर पर छोड़ने जा रहे थे. इस दौरान शहर के समीप टेंभुर्णा फाटे के पास टर्निंग पर खामगांव से अकोला कि ओर जा रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में उषा और कु.जान्हवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भारत व गजानन जख्मी हो गए. उन्हें स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया. भारत की हालत गंभीर होने पर आगे के इलाज के लिए अकोला रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ प्रदीप पाटिल व ग्रामीण पुलिस थाने के थानेदार शे.रफीक घटनास्थल पर पहुंचे थे. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.