BSNL के सेवानिवृत्त कर्मियों की समस्या हल करने की मांग

मलकापुर. खामगांव स्थित बीएसएनएल के विभागीय कार्यालय में आस्थापना विभाग के कर्मी सेवानिवृत्त कर्मियों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे हैं. इस मामले में जांच कर दोषी पर उचित कार्रवाई करने की मांग को

मलकापुर. खामगांव स्थित बीएसएनएल के विभागीय कार्यालय में आस्थापना विभाग के कर्मी सेवानिवृत्त कर्मियों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे हैं. इस मामले में जांच कर दोषी पर उचित कार्रवाई करने की मांग को लेकर सेवानिवृत्त कर्मी 16 जुलाई से बेमियादी अनशन शुरू करने वाले हैं, ऐसा ज्ञापन आल इंडिया बीएसएनएल डीओटी पेन्शनर्स असोसिएशन के जिला सचिव हिरालाल टावरी ने शुक्रवार को बुलढाना जिला दूर संचार महाप्रबंधक को दिया. जिसमें सेवानिवृत्त की प्रलंबित मांगों की ओर ध्यान आकर्षित किया गया.

इस ज्ञापन में प्रमुख 8 मांगो का समावेश हैं. यह मांगे पूरी नहीं की जाने पर खामगांवस्थित कार्यालय के सामने 16 जुलाई से अनशन शुरू किए जाने की चेतावनी ज्ञापन में दी गई हैं. ज्ञापन देते समय संगठन के जिला अध्यक्ष पी.जे.ठाकरे, जिला सचिव हिरालाल टावरी, उदय सदावर्ते, नंदकिशोर दवे, विष्णु पाटिल, किशोर बांगडे, दत्तोपंत जाधव, अढाव, तिवारी आदि उपस्थित थे.