महिला संरक्षण कानून के संदर्भ में हुई कार्यशाला

बुलढाना. बुलढाना शहर पुलिस थाने की ओर से महिलाओं में कानून के संदर्भ में जनजागृति के लिए महिला संरक्षण कार्यशाला का आयोजन शहर पुलिस थाने परिसर में किया गया. कार्यशाला में शहर विविध महाविद्यालय व

बुलढाना. बुलढाना शहर पुलिस थाने की ओर से महिलाओं में कानून के संदर्भ में जनजागृति के लिए महिला संरक्षण कार्यशाला का आयोजन शहर पुलिस थाने परिसर में किया गया. कार्यशाला में शहर विविध महाविद्यालय व शालाओं की सैंकडों छात्राओं ने हिस्सा लिया.

जिला पुलिस अधीक्षक मीना के आदेश पर शहर पुलिस थाने में महिला संरक्षण कायदे के संदर्भ में कार्यशाला का आयोजन शहर पुलिस परिसर में किया गया. उपरोक्त कार्यशाला के प्रमुख मार्गदर्शक उपविभागीय पुलिस अधिकारी बि.बी. महामुनी तथा प्रमुख वक्ता के रूप में सह. सरकारी अभियोक्ता जिला सत्र न्यायालय की एड सोनाली सावजी उपस्थित थी. शहर के विविध महाविद्यालय जैसे जीजामाता कालेज, शिवाजी हायस्कूल, उर्दु हाईस्कूल, एडेड हाइस्कुल, प्रबोधन हाईस्कुल, सहकार विद्यामंदिर, आयटीआय कॉलेज, मोलाना आजाद हाईस्कूल भारत विद्यालय आदि के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया. इस समय एड सोनाली सावजी ने छात्राओ को संबोधित करते हुए महिला संरक्षण कायदे के संदर्भ में अधिक जानकरी देकर महिलाओं में कानून के प्रति जनजागृति की.

इस अवसर पर उपस्थित मान्यवरों ने समयोचित मार्गदर्शन किया. सूत्रसंचालन प्रा पठान ने किया तथा आभार शहर पुलिस थाने के थानेदार यु. के जाधव ने माना. इस कार्यक्रम के लिए विविध शालाओं के प्राचार्य बहुसंख्या में उपस्थित थे. कार्यशाला को सफल बनाने के लिए शहर पुलिस थाने के गोपनिय शाखा के गजानन लहासे, सुनिल दलवी तथा डी बी पथक के दिगांबर कपाडे, अशोक आढवे, पीएसआय देशमुख, महिला पुलिस कर्मचारी तथा शहर पुलिस थाने पुलिस कर्मियों ने अथक परिश्रम किया.