2 Mahua liquor seller arrested - Tehsil police action, goods worth 1 lakh seized
File Photo

देवलगांवराजा. पिछले कई महीनों से शहर में विविध प्रकार के अवैध धंधे जोर-शोर से शुरू है. इसी बीच शहर पुलिस ने एक अवैध शराब दूकान पर छापा मार कार्रवाई की. शहर में करीब 3५ अवैध शराब की दूकानें शुरू हैं

देवलगांवराजा. पिछले कई महीनों से शहर में विविध प्रकार के अवैध धंधे जोर-शोर से शुरू है. इसी बीच शहर पुलिस ने एक अवैध शराब दूकान पर छापा मार कार्रवाई की. शहर में करीब 3५ अवैध शराब की दूकानें शुरू हैं पर पुलिस ने सिर्फ एक ही दूकान पर कारवाई की ऐसा सवाल नागरिकों ने उपस्थित किया है.

दिखावे के लिए होती है कार्रवाई
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में अवैध धंधे करने वालों की दिवाली शुरू है क्योंकि पुलिस प्रशासन की ओर से जिस प्रकार से कार्रवाई करनी चाहिए उस प्रकार से कार्रवाई हो नहीं रही है.जिसके फलस्वरूप शहर में हर जगह वरली मटके, जुआ, अवैध यातायात आदि अन्य नंबर २ के कारोबार शुरू है. उपरोक्त विविध प्रकार के अवैध धंधे की खबर पुलिस प्रशासन को होने बावजूद पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती. दिखावे के लिए साल या ६ महीनो में एक बार कार्रवाई की जाती है. वह भी शायद जिला पुलिस अधीक्षक को बताने के लिए जरूरी होता है इसलिए की जाती है.ऐसा आरोप नागरिकों ने पुलिस प्रशासन पर लगाया.