देवी की नथ चोरी करने वाला गिरफ्तार

अमडापुर. देवी की नथ चोरी करने वाले दोनों आरोपियो को अमडापुर पुलिस ने १२ घंटों के भीतर हिरासत में लिया. केशव जाधव व सागर राखोडे ऐसा दोनों चोरों का नाम है तथा वे दोनों वाशिम जिले के मालेगांव के निवासी

अमडापुर. देवी की नथ चोरी करने वाले दोनों आरोपियो को अमडापुर पुलिस ने १२ घंटों के भीतर हिरासत में लिया. केशव जाधव व सागर राखोडे ऐसा दोनों चोरों का नाम है तथा वे दोनों वाशिम जिले के मालेगांव के निवासी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लाल देवी मंदिर के पुजारी संतोष इंगले पूजा व आरती कर घर गए. इसी मौके फायदा उठाते हुए चोरो ने बल्लाल देवी की मूर्ति नथ चोरी कर फरार हो गए. इसी दौरान मंदिर का पुजारी करीब १० बजे वापस मंदिर में आया तो पता चला कि मंदिर में देवी की नथ चोरी हो गई. पश्चात अमडापुर पुलिस थाने में उपरोक्त चोरी का मामला दर्ज किया गया. थानेदार विक्रांत पाटिल को चोरी की जानकारी मिलते ही थानेदार ने मंदिर के सीसीटीवी कैमरे की जांच की तथा पुलिस विजय जाधव, शिंदे, समाधान बंगाले के पथक को चोरों की तलाश के लिए रवाना किया. पथक ने दोनों अरोपियों को सुल्तानपुर के करीब गिरफ्तार किया व उनके खिलाफ अमडापुर पुलिस थाने में धारा ४५२, 3८०, 33४ भादंवि के अनुसार अपराध दर्ज किया गया.