खाकी ड्रेस, लायसेंस, इंशोरेन्स न पाए जाने पर होंगी कार्रवाई

बुलढाना. शहर पुलिस थाने की ओर से शहर के आटो चालक व कालीपीली टैक्सी चालकों को सूचना दी गई थी कि शहर में २० जुलाई के बाद बगैर खाकी ड्रेस, लायसेंस, इन्शोरन्स व अन्य आवश्यक दस्तावेज न पाए जाने पर कानूनी

बुलढाना. शहर पुलिस थाने की ओर से शहर के आटो चालक व कालीपीली टैक्सी चालकों को सूचना दी गई थी कि शहर में २० जुलाई के बाद बगैर खाकी ड्रेस, लायसेंस, इन्शोरन्स व अन्य आवश्यक दस्तावेज न पाए जाने पर कानूनी कारवाई की जाएंगी. इसी के चलते पहले ही दिन करीब २५ वाहनों पर पुलिस ने कार्रवाई कर वाहनों को थाना परिसर में जमा किया. वही दूसरी ओर शहर में चल रहे नंबर २ के वरली मटके, पानमसाला के अवैध कारोबार पर पुलिस कब कार्रवाई करेगी ऐसा प्रश्र निर्माण हो रहा है.

शहर पुलिस थाने के थानेदार का पद स्वीकाने के पश्चात शहर में कानून व्यवस्था का खौफ दिखाई दे रहा है. दबंग थानेदार यु के जाधव की कल्पना के अनुसार शहर में महिलाओं की सुरक्षा हेतु शिकायत पेटी रखी गई है. दूसरी ओर शहर में वाहन धारकों की मनमानी पर रोक लगाने २० जुलाई से लायसन्स, वाहन इन्शोरन्स तथा पीयूसी न होने पर पुलिस की ओरसे कड़ी कारवाई किए जाने की सूचना शहर पुलिस थाना द्वारा वाहन धारकों दी गई थी. उपरोक्त सूचना के मुताबिक थानेदार यु के जाधव के मार्गदर्शन में शहर भर में आटो तथा कालीपीली वाहन धारकों पर खाकी ड्रेस, लायसन्स व इन्शोरन्स तथा अन्य आवश्यक दस्तावेज न पाए जाने पर पुलिस कर्मियों ने कारवाई करते हुए करीब २५ आटो वाहनों को थाना परिसर में जमा कर जुर्माना वसूला.