रासेयो  ने किया पौधारोपण

बुलढाना (सं). पलसखेड सपकाल में मनोरोगियों के लिए कार्यरत सेवासंकल्प प्रकल्प पर हाल ही में पौधारोपण किया गया. इस उपक्रम के लिए शेलसूर स्थित शिवाजी हाईस्कूल तथा कनिष्ठ महाविद्यालय व्दारा पहल की गई.

बुलढाना (सं). पलसखेड सपकाल में मनोरोगियों के लिए कार्यरत सेवासंकल्प प्रकल्प पर हाल ही में पौधारोपण किया गया. इस उपक्रम के लिए शेलसूर स्थित शिवाजी हाईस्कूल तथा कनिष्ठ महाविद्यालय व्दारा पहल की गई. सेवासंकल्प प्रकल्प में मानसिक रूप से अनफिट मरीजों को सभी प्रकार की सुविधा मुहैया करवाई जाती है. चिखली के नंदकुमार पालवे तथा आरती पावले दम्पति ने इस प्रकल्प की नींव रखी है. अब तक यहां पर कई मनोरोगियों का इलाज किया गया है. यहां पर 50 पौधे लगाए गए.

इस ‍अवसर पर विदर्भ ग्रामीण बैंक के शाखाधिकारी अविनाश महाले,उपाध्यक्ष राजेंद्र काले, गायत्री काले, समर्पण सामाजिक संस्था (अकोला) के अध्यक्ष अविनाश मानकर, प्रतीक टाले, सेवा संकल्प के नंदकुमार पालवे, आरती पालवे, प्राचार्य एस. ए. देशमुख, कांग्रेस के जिला महासचिव सुनील सपकाल, रासेयो के समन्वयक प्रा. वी. आर.घ्याल, प्रा. पी.जी.खरात, प्रा. आर. वाई. जाधव, संभाजी काले आदिउपस्थित थे. कार्यक्रम में पालवे व्दारा सेवासंकल्प प्रकल्प के माध्यम से किए जाने वाले कार्यों से उपस्थित सभी को अवगत कराया. कार्यक्रम का प्रास्ताविक प्रा. वी. आर.घ्याल ने किया. आभार डी. एम. कापसे ने व्यक्त किए.