गण गण गणात बोते से गूंजी नगरी

लोणार. पंढरपपर में विठ्ठल दर्शन के लिए प्रतिवर्ष शेगांव से श्रीसंत गजानन महाराज की पालकी जाती है. अब यह पालकी घर वापसी कर रही है. इस पालकी का लोणार में स्वागत किया गया. इस समय गण गण गणात बोते इस भजन

लोणार. पंढरपपर में विठ्ठल दर्शन के लिए प्रतिवर्ष शेगांव से श्रीसंत गजानन महाराज की पालकी जाती है. अब यह पालकी घर वापसी कर रही है. इस पालकी का लोणार में स्वागत किया गया. इस समय गण गण गणात बोते इस भजन से लोणार नगरी गूंज उठी. अपने निवास शेगांव जा रही पालकी का लोणार शहर में आगमन पर श्रध्दालुओं ने पालकी का फूलों और पटाखों से स्वागत किया गया. पूरा पालकी मार्ग फूलों और रंगोलियों से सजाया था. पालकी का स्वागत लोणार के नगराध्यक्ष भूषण मापारी ने सपत्नीक पूजन किया. इस समय नगरपालिका के सभी सदस्यों समेत इमरान खान मित्रमंडल के सदस्य उपस्थित थे.

इस अवसर पर इमरान ने सभी वारकरी श्रध्दालुओं का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. स्वागत कार्यक्रम में शिवसेना तहसील प्रमुख बलीराम मापारी, शिव तेजनकर, गजानन मापारी समेत बड़ी संख्या में लोणार के नागरिक उपस्थित थे.जामा मस्जीद चौक परिसर में कृषि मंडी सभापति संतोष मापारी, शिवछत्र मित्र मंडल के अध्यक्ष नंदू मापारी, डा. अनिल मापारी, डा. दयानंद ओव्हर, गोपाल तोष्णीवाल, अब्दूल उबेद, नितिन शिंदे ने पालकी का स्वागत किया.