महिलाओं ने थाने में दी दस्तक

लोणार. गांव में अवैध रूप से चल रहे शराब दूकानों को बंद करवाने की मांग को लेकर तहसील के पिंपलनेर की महिलाओं ने लोणार पुलिस थाने में दस्तक दी. वहां पर महिलाओं ने पुलिस निरीक्षक को ज्ञापन सौंपकर शराब

लोणार. गांव में अवैध रूप से चल रहे शराब दूकानों को बंद करवाने की मांग को लेकर तहसील के पिंपलनेर की महिलाओं ने लोणार पुलिस थाने में दस्तक दी. वहां पर महिलाओं ने पुलिस निरीक्षक को ज्ञापन सौंपकर शराब दूकान बंद न होने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी दी. लोणार तहसील के पिंपलनेर गांव के दोनों ही छोर पर शराब की दूकानें हैं. इसके अलावा ढाबे पर भी अवैध रूप से शराब की बिक्री हो रही है.

घर-घर में हो रहा झगड़ा
शराब के कारण गांव के घर-घर में और सार्वजनिक स्थलों पर विवाद उत्पन्न हो रहे है. शराब की दूकानों के कारण छात्र-छात्राओं तथा महिलाओं को काफी तकलीफें झेलनी पड़ रही है. इसके खिलाफ गांव की महिलाओं ने एकजूटता दिखाने का फैसला किया. महिलाओं ने गांव की स्थिति को अधिकारियों को अवगत कराने की दृष्टि से लोणार पुलिस स्टेशन में जाकर धरना प्रदर्शन किया और गांव में होने वाली शराब बिक्री बंद करने की मांग की. इस समय महिलाओं ने पुलिस उपनिरीक्षक थोरात को ज्ञापन सौंपा. इस समय महिलाओं की मांग का समर्थन करने के लिए जिप सदस्य राजेश मापारी भी उपस्थित थे.