ईदगाह मार्ग की लोगों ने की सफाई

बुलढाना. नगरपालिका की अनदेखी के चलते ईदगाह मार्ग पर कूड़ा-कचरा पड़ा होने के कारण मुस्लिम बंधुओं ने मार्ग की ईद के दिन साफ-सफाई की. ईद के दिन ही ईदगाह समीप की नालियों को भी साफ करने की नौबत आन पड़ने से

बुलढाना. नगरपालिका की अनदेखी के चलते ईदगाह मार्ग पर कूड़ा-कचरा पड़ा होने के कारण मुस्लिम बंधुओं ने मार्ग की ईद के दिन साफ-सफाई की. ईद के दिन ही ईदगाह समीप की नालियों को भी साफ करने की नौबत आन पड़ने से मुस्लिम समाज में नगरपालिका के प्रति काफी नाराजगी जतायी जा रही है.

बारिश के कारण नालियों में भरी थी गंदगी
ईद-ऊल-अजहा पर प्रतिवर्ष ईद की नमाज स्थानीय मोती मस्जीद के समीप स्थित ईदगाह पर अदा की जाती है. पिछले कई वर्षों से इस मार्ग की सफाई बुलडाणा अर्बन व्दारा की जाती थी. लेकिन कुछ कारण वश पिछले कुछ दिनों से बुलडाणा अर्बन की ओर से यह ठेका रद्द कर दिया गया. इसके चलते अभी नगरपालिका प्रशासन ही सफाई का काम देख रहा है. ईद को देखते हुए इस मार्ग पर पड़ा कुड़ा-कचरा साफ करना चाहिए था. हाल ही में हुई बारिश के चलते ईदगाह परिसर में स्थित नालियां भी पूरी तरह भर गई थी. इन नालियों की गंदगी भी मुस्लिम समाज के नागरिकों को साफ करनी पड़ी. साफसफाई के इस काम में जुनागांव परिसर में रहने वाले लोगों ने भी मुस्लिम भाईयों का हाथ बटाया. नगरपालिका प्रशासन की ओर से इस गंभीर समस्या की ओर अनदेखी करने के कारण लोगों में काफी गुस्सा हैं.