पकड़ी 72,000 की शराब

देऊलगांवराजा.अवैध रूप से देसी-विदेशी शराब की बिक्री कर रहे एक होटल पर पुलिस ने छापा मारकर 72,000 रुपयों की शराब जब्त कर ली है. यह कार्रवाई जालना रोड पर स्थित होटल अजिंक्य में की

देऊलगांवराजा. अवैध रूप से देसी-विदेशी शराब की बिक्री कर रहे एक होटल पर पुलिस ने छापा मारकर 72,000 रुपयों की शराब जब्त कर ली है. यह कार्रवाई जालना रोड पर स्थित होटल अजिंक्य में की गई.

देऊलगांवराजा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी भीमानंद नलावडे को होटल अजिंक्य में अवैध रूप से शराब की बिक्री होने की जानकारी मिली. इस जानकारी के आधार पर एसडीपीओ समेत पुलिस कान्स्टेबल मोहन गीते, अनुप मेहरे, जीवन उबरहंडे, सुरेश अवसरमोल, राजेश अंभरे के दस्ते ने होटल पर देर रात छापेमारी की. इस समय होटल के काऊंटर पर शराब की बिक्री हो रही थी. पुलिस ने शराब की बिक्री करने वाले राहुल रमेश झोरे (उम्र 32, निवासी मालीपुरा, देऊलगांवराजा) तथा दत्ता उर्फ सतीश शंकर शेलके (उम्र 27, निवासी मंडपगांव) को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इस समय 72 हजार रुपयों की शराब भी जब्त की. मामले की शिकायत पुलिस कर्मी ज्ञानेश्वर घुगे की शिकायत पर देऊलगांवराजा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.