बुलढाना से शेगांव हर घंटे बस शुरू करें, शिवसंग्राम का विज़ाग नियंत्रक को ज्ञापन

बुलढाना (का). श्रध्दालुओं की सुविधा के लिए बुलढाना से शेगांव के लिए हर घंटे बस फेरी शुरू करें, ऐसी मांग शिवसंग्राम संगठन की ओर से की गई है. विज़ाग नियंत्रक संदीप रायलवार को इस संदर्भ में संगठन की ओर

बुलढाना (का). श्रध्दालुओं की सुविधा के लिए बुलढाना से शेगांव के लिए हर घंटे बस फेरी शुरू करें, ऐसी मांग शिवसंग्राम संगठन की ओर से की गई है. विज़ाग नियंत्रक संदीप रायलवार को इस संदर्भ में संगठन की ओर से ज्ञापन सौंपा गया.

ज्ञापन में कहा गया है कि, श्रीसंत गजानन महाराज का शेगांव शहर विदर्भ की पंढरी के तौर पर विख्यात है. यहां पूरे राज्य से हर वर्ष लाखों श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता है. ऐसे में बुलडाणा और आसपास के गांवों से भी बड़ी संख्या में श्रध्दालु शेगांव जाते हैं. लेकिन शेगांव जाने के लिए बुलढाना से बसें काफी कम है. साथ ही इन बसों का कोई समय निश्चित नहीं होता. इसके चलते श्रध्दालुओं को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है. खास तौर पर बच्चों और वृद्ध श्रध्दालुओं को शेगांव पहुंचने में काफी परेशानी होती है. इसे देखते हुए जल्द से जल्द बुलडाणा से शेगांव के लिए हर घंटे बससेवा की जाएं, ऐसी मांग ज्ञापन में की गई है.

ज्ञापन देते समय शिवसंग्राम संगठन के शहर उपाध्यक्ष गणेश ज़ेसले, मंगेश राजपूत, प्रशांत हिवाले, अंकुश गायकवाड, अमृत पंडित, गाजनन राऊत, शुज़म शेलके, अमोल देशपांडे, विनोद बोंबटकर आदि उपस्थित थे.