शातीर चोर को दबोचा

मेहकर. कई चोरियों के मामले में फरार चल रहे एक शातीर चोर को स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने लोणार में धरदबोचा. पिछले कुछ महिनों से जिले से फरार चल रहे सभी आरोपियों तथा विभिन्न अपराधों में लिप्त गुनहगारों

मेहकर. कई चोरियों के मामले में फरार चल रहे एक शातीर चोर को स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने लोणार में धरदबोचा. पिछले कुछ महिनों से जिले से फरार चल रहे सभी आरोपियों तथा विभिन्न अपराधों में लिप्त गुनहगारों को गिरफ्तार करने के निर्देश जिला पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप पाटिल-भुजबल, अपर पुलिस अधीक्षक संदीप डोईफोडे व्दारा दिए गए थे. इस आदेश की प्रतिपूर्ति करने के लिए स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक महेंद्र देशमुख ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

मेहकर पुलिस थाने में धारा 394, 341, 34 के तहत आरोपी करण मदन शिंदे (उम्र 19) के खिलाफ अपराध दर्ज है. लेकिन यह आरोपी फरार चल रहा था. आरोपी करण यह लोणार बस स्टैण्ड पर आने की गुप्त सूचना अपराध शाखा को मिली थी. इस जानकारी के आधार पर दस्ते ने आरोपी करण मदन शिंदे को गिरफ्तार कर लिया. अपराध शाखा के पुलिस उपनिरीक्षक प्रदीप अढाव, सहायक फौजदार प्रकाश राठोड, पुहेकां सय्यद हारुन, पुलिस नायक विलास काकड, गजानन दराडे, पुकां संदीप मोरे तथा भारत राजपूत ने अंजाम दी.