अमरावती विभागीय सुब्रतो मुखर्जी कप में बेहतरीन प्रदर्शन

बुलढाना. स्थानीय प्रबोधन विद्यालय के लड़कियों की फुटबाल टीम ने राज्यस्तर पर प्रवेश प्राप्त किया है. हाल ही में वाशिम में हुए सुब्रतो मुर्जी फुटबाल कप प्रतियोगीता के फाईनल में प्रबोधन की टीम ने जोरदार

बुलढाना. स्थानीय प्रबोधन विद्यालय के लड़कियों की फुटबाल टीम ने राज्यस्तर पर प्रवेश प्राप्त किया है. हाल ही में वाशिम में हुए सुब्रतो मुर्जी फुटबाल कप प्रतियोगीता के फाईनल में प्रबोधन की टीम ने जोरदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विजय प्राप्त कर राज्यस्तर पर अपना प्रवेश निश्चित किया.

क्रीड़ा व युवक सेवा संचालनालय (पुणे) तथा वाशिम जिला क्रीडा अधिकारी कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में वाशिम के जवाहरलाल नेहरू नवोदय विद्यालय मैदान पर 28 अगस्त को वि•भागीय सुब्रतो मुर्जी फुटबॉल कप प्रतियोगिता हुई. इस प्रतियोगिता में 17 वर्ष आयुगुट लड़कियों का अंतिम मुकाबला प्रबोधन विद्यालय बनाम यवतमाल जिले के के. डी. विद्यालय में हुआ. इस मैच में बुलडाणा की टीम ने यवतमाल की टीम का 2-0 से पराजित किया. प्रबोधन टीम की साक्षी हिवाले तथा प्राजक्ता गावंडे ने खेल के पूर्वार्ध में ही विपक्षी टीम पर एक-एक गोल दागते हुए अपनी जीत सुनिश्चित की थी. इस मैच में गोलरक्षक अपूर्वा पालकर के साथ ही नेहा गवई, जान्हवी गावंडे, मयुरी पवार, धनश्री जाधव, साक्षी घुसलकर, गुंजन रिसोडकर, आरती उबरहंडे, नेहा मापारी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया.

प्रबोधन विद्यालय की यह विजयी टीम 5 सितम्बर को कोल्हापुर में होने वाले राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में अमरावती वि•भाग का प्रतिनिधित्व करते हुए खेलेगी. इस टीम को प्रबोधन विद्यालय के मुख्याध्यापक प्रफुल्ल मोहरील, क्रीड़ा शिक्षक रवींद्र गणेशे ने मार्गदर्शन किया.

टीम की सफलता के लिए जिला क्रीड़ा अधिकारी शेखर पाटिल, क्रीडा अधिकारी जाधव, संस्थाध्यक्ष बबनराव जामदार, सचिव विश्वं•भर वाघमारे, उध्दव वालेकर, फुटबॉल टीम के एन. आर. वानखेडे, दिलीप हिवाले, मनोज श्रीवास ने सराहना की.