धारदार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या

बुलढाना. स्थानीय चांडक ले-आउट में रहने वाले पति ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर पत्नी की हत्या करने की घटना उजागर हुई. इस मामले में शहर पुलिस ने आरोपी पति समेत ससुरालवालों को गिरफ्तार कर

बुलढाना. स्थानीय चांडक ले-आउट में रहने वाले पति ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर पत्नी की हत्या करने की घटना उजागर हुई. इस मामले में शहर पुलिस ने आरोपी पति समेत ससुरालवालों को गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चांडक ले-आउट निवासी राहुल, पत्नी वैशाली,बेटा तन्मय, पिता शंकर और मां मंदा कांबले के साथ रहता था. पिछले कई वर्षों से राहुल को शराब की लत लगी थी. बार-बार वैशाली से पैसे छीनकर शराब पीता था, जिससे राहुल और वैशाली में अक्सर विवाद होते थे. बार-बार तकलीफ के चलते वैशाली कुछ महीने पहले अपने मायके पलसखेड भट रहने लगी थी. लेकिन माता-पिता ने उसे समझा-बुझाकर ससुराल भेज दिया. गुरुवार को भी राहुल ने शराब के लिए वैशाली से पैसों की मांग की, वैशाली ने मना कर दिया. इससे गुस्साए राहुल ने पत्नी सिर पर धारदार हथियार से वार किया. इस हमले में वैशाली गंभीर रूप से घायल हो गयी. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मायके वालों ने दर्ज की शिकायत
वैशाली के मायके वाले ने कांबले परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने वैशाली के पति राहुल, ससुर शंकर, सास मंदा कांबले के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.