राशन दूकानदार करेंगे नकद सब्सिडी का विरोध

बुलढाना. राशन प्रणाली व्यवस्था के तहत लाभार्थियों को नकद सब्सिडी के सरकार के फैसले को राशन दूकान के मालिक तथा केरोसिन लाईसेन्सधारक संगठन की ओर से आंदोलनों के माध्यम से विरोध जताया जाएगा. इसके तहत तीन

बुलढाना. राशन प्रणाली व्यवस्था के तहत लाभार्थियों को नकद सब्सिडी के सरकार के फैसले को राशन दूकान के मालिक तथा केरोसिन लाईसेन्सधारक संगठन की ओर से आंदोलनों के माध्यम से विरोध जताया जाएगा. इसके तहत तीन महीनों तक आंदोलन किए जाएंगे, ऐसी जानकारी राशन दूकान मालिकों के संगठन की ओर से दी गई है.

इस संदर्भ में संगठन की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा कि, सरकार की ओर से राशन प्रणाली के संदर्भ में लिए जाने वाले जनविरोधी फैसले के खिलाफ दिल्ली में फेडरेशन की ओर से तीन माह तक आंदोलन का आह्वान किया गया है. इसके तहत 25 सितम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में जेलभरों आंदोलन किया जाएगा. 22 अक्टूबर को महाराष्ट्र के सभी तहसीलों के समक्ष धरना प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही 15 नवम्बर को जिलाधिकारी कार्यालय पर राशनकार्ड धारकों का मोर्चा निकाला जाएगा. इस आंदोलन के माध्यम से सरकार के डीबीटी नीति का विरोध किया जाएगा, ऐसी जानकारी विज्ञप्ति में दी गई है.