There is no arrangement of government office, employees also in rented house

बुलढाना. महाराष्ट्र राज्य की कई शाला, कालेज, महाविद्यालय, आश्रम शाला में पिछले कई सालों से चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों के पदों की पूर्ति नहीं किए जाने के कारण अन्य कर्मचारियों पर अतिरिक्त काम का बोझ

बुलढाना. महाराष्ट्र राज्य की कई शाला, कालेज, महाविद्यालय, आश्रम शाला में पिछले कई सालों से चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों के पदों की पूर्ति नहीं किए जाने के कारण अन्य कर्मचारियों पर अतिरिक्त काम का बोझ बढ़ता जा रहा है. इस बात को गंभीरता से लेते हुए अमरावती शिक्षक मतदार संघ के विधायक प्रा. श्रीकांत देशपांडे ने हाल ही में शिक्षा मंत्री विनोद तावडे से चर्चा की. चर्चा में चतुर्थश्रेणी कर्मचारी व अन्य शिक्षकेत्तर कर्मचारियों के रिक्त पदों की पूर्ति को लेकर बातचीत हुई. जिसके बाद देशपांडे ने चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों के रिक्त पदों की पूर्ति जल्द ही किए जाने का आश्वासन दिया.

51 पदों की पूर्ति की जाएगी
जिला परिषद माध्यमिक व उच्च माध्यमिक शालाओं में सेवाज्येष्ठता के अनुसार शिक्षणसेवा गुट – 3 में से शिक्षणसेवा गुट – ब में पदोन्नति प्रदान की जाएगी जिसके माध्यम से करीबन 51 पदों की पूर्ति की जाएगी.वर्ग 2 मुख्याध्यापक के पद, वर्ग 3 से पूर्ति की जाएगी. जिसकी प्रक्रिया मंजूरी के लिए सामान्य प्रशासन वि•भाग को प्रस्ताव प्रदान किया गया है. इन कामों की जानकारी विधायक प्रा.श्रीकांत देशपांडे ने हाल ही में ली. बैठक में महाराष्ट्र राज्य के शिक्षणमंत्री विनोद तावडे, अमरावती शिक्षक निर्वाचन संघ के शिक्षक विधायक प्रा.श्रीकांत देशपांडे, शिक्षक आघाडी के विभागीय अध्यक्ष सैय्यद राजिक व शिक्षक आघाडी के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे.