शराब व खर्रे पर लगाई पाबंदी

धानोरा (सं).तेज बारिश शुरू होने पर भी इरूपटोला, मुरमाड़ी, मंगेवाड़ा गांवों ने मिलकर मुरमाड़ी गांव में ग्रामसभा ली. इसमें शामिल 300 से अधिक लोगों ने शराब व खर्रे की बिक्री पर पाबंदी लगाने का निर्णय

धानोरा (सं).तेज बारिश शुरू होने पर भी इरूपटोला, मुरमाड़ी, मंगेवाड़ा गांवों ने मिलकर मुरमाड़ी गांव में ग्रामसभा ली. इसमें शामिल 300 से अधिक लोगों ने शराब व खर्रे की बिक्री पर पाबंदी लगाने का निर्णय लिया. इरूपटोला ग्रापं अंतर्गत ग्रामसभा ली गई. महिला बचत समूह व मुक्तिपथ गांव संगठन की पहल पर ग्रामसभा हुई. सभा में तीनों गांवों के पुलिस पाटिल, सरपंच, जिप सदस्य लता पुंगाटी, मालेवाड़ा पुलिस मदद केंद्र के पुलिस निरीक्षक आर.के. जाधव, मुक्तिपथ के उपसंचालक संतोष सावलकर, धानोरा तहसील संगठक सागर गोतपागर व टीम, संघमित्रा ढवले, संदीप नरोटे उपस्थित थे.

5,000 रुपये का लगेगा जुर्माना

तीनों गांवों में शराब व खर्रे की बिक्री पर पाबंदी लगाई गई. शराब पीकर या खर्रा खाकर दिखाई देने पर पहली बार में 5,000 रुपये तथा दूसरी बार में 10,000 रुपये जुर्माना लगाया गया. तीनों गांवों के संगठन इस नियम का पालन करेंगे. पुलिस विभाग की ओर से आवश्यक मदद करने का आश्वासन पुलिस निरीक्षक जाधव ने दिया. इस अवसर पर इरूपटोला के जिजामाता हाईस्कूल व मुरमाडी के जिप शाला के छात्र उपस्थित थे. उन्होंने गांव से रैली निकालकर शराब व तंबाकू मुक्ति का संदेश दिया.