भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत

बुलढाना. रिसोड तहसील के बैंड दस्ते को सिंदखेडराजा लेकर जा रही गाड़ी की सामने से आ रही लक्जरी बस से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बैंड दस्ते के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल

बुलढाना. रिसोड तहसील के बैंड दस्ते को सिंदखेडराजा लेकर जा रही गाड़ी की सामने से आ रही लक्जरी बस से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बैंड दस्ते के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह घटना रविवार 23 सितम्बर को तड़के मेहकर तहसील के ब्राह्मणचिकना में हुई. घायलों को जालना के अस्पताल में दाखिल किया गया है. रविवार 23 सितम्बर गणेश विसर्जन कार्यक्रम के लिए रिसोड (जिला वाशीम) तहसील के ग्राम भर जहांगीर निवासी राजमुद्रा बैण्ड दस्ते को सिंदखेडराजा आने न्यौता मिला.

2 टुकड़ों में बंट गई पिकअप वैन
इसके बाद शनिवार 22 सितम्बर को देर रात इस दस्ते के सदस्य महिंद्रा पीक-अप वैन से सिंदखेडराजा की ओर निकले. इस बीच रविवार को तड़के मेहकर तहसील के ब्राह्मण चिकना के समीप महिंद्रा पीक-अप वैन की सामने से आने वाली लक्जरी बस के साथ जोरदार भिडंत हुई. यह हादसा इतना भयंकर था कि, पीक-अप वैन दो टुकड़ों में बंट गई. इस भीषण हादसे में राजमुद्रा बैण्ड दस्ते के सदस्य अरुण कांबले, राजु कांबले, ज्ञानेश्वर डोंगरे, गणेश बांगर, अरुण कांबले की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा बालु पारवे, मंगेश पारवे, आकाश पारवे, राजु कांबले, नितिन आठवले, प्रभु कांबले, ज्ञानेश्वर उबाले, किशोर जोगदंड, प्रमोद कांबले, ज्ञानेश्वर आढाव गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जालना के अस्पताल में दाखिल किया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही बिबी पुलिस थाने के उपनिरीक्षक भाईदास माली अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को अस्पताल में भरती किया.