नये मतदानकेंद्रों की मतदाता लें जानकारी

बुलढाना. मतदान केंद्रों का निर्माण करते वक्त मतदाताओं की संख्या का ध्यान रखा जाता है. उसी के हिसाब से मतदान केंद्रों का सुसूत्रीकरण अभी किया जा रहा है, जिसके तहत केंद्रों की संख्या में बढोतरी की गई

बुलढाना. मतदान केंद्रों का निर्माण करते वक्त मतदाताओं की संख्या का ध्यान रखा जाता है. उसी के हिसाब से मतदान केंद्रों का सुसूत्रीकरण अभी किया जा रहा है, जिसके तहत केंद्रों की संख्या में बढोतरी की गई है. इसिलए मतदाता पहले ही अपने मतदान केंद्र की जानकारी प्राप्त करें, जिससे मतदान के वक्त परेशानी नहीं होगी, ऐसा आह्वान अमरावती विभागीय आयुक्त पियूष सिंह ने दिया.

जिलाधिकारी कार्यालय के सभागृह में आयुक्त पीयूष सिंह के साथ विभिन्न राजनीतिक प्रतिनिधियों के साथ बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में पियूष सिंह बोल रहे थे. बैठक में जिलाधिकारी डा. निरुपमा डांगे, निवासी उपजिलाधिकारी ललीत वराडे, उपवि•भागीय अधिकारी तथा वि•भिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

वीवीपैट मशीन का किया जाएगा उपयोग
बैठक में बोलते हुए पीयूष सिंह ने कहा कि, आने वाली लोकसभा चुनावों में वीवीपैट मशीन का उपयोग किया जाएगा. अधिकारी इस मशीन का प्रात्यक्षिक सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि को दिखाएं. साथ ही सभी मशीनों की जांच सुनिश्चित की जाएं. राजनीतिक पार्टियों व्दारा सभी ब्लाक स्तर पर अपने प्रतिनिधि नियुक्त करें. मतदाता सूचियों की जांच राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारी भी करें और इन सूचियों में अगर कोई नाम रीपिट दिखाई दें, तो इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करें. बैठक में जिलाधिकारी डा. निरुपमा डांगे ने चुनाव के विषय में शिकायत, समस्या या कोई संदेह होने पर संपर्क करने का आह्वान किया.