चोरी मामले में 1 गिरफ्तार

खामगांव. मोहन चौक स्थित शहा ज्वेलर्स में सेंधमारी कर अज्ञात चोर ने २3 सितंबर की रात को करीबन दो किलो चांदी उड़ायी. इस मामले में शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है. दरमियान शहर पुलिस ने मंगलवार की

खामगांव. मोहन चौक स्थित शहा ज्वेलर्स में सेंधमारी कर अज्ञात चोर ने २3 सितंबर की रात को करीबन दो किलो चांदी उड़ायी. इस मामले में शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है. दरमियान शहर पुलिस ने मंगलवार की रात को तिलक मैदान परिसर में संदिग्ध अवस्था में घूमने वाले संतोष शिंगनापुरे को गिरफ्तार किया. इस आरोपी ने चोरी की बात कबूल की.

महिला गिरफ्तार
दरमियान अमरावती के राजापेठ पुलिस थाने से खामगांव पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार खामगांव में चोरी हुयी चांदी बेचने का प्रयास करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है. उसने भी अपने बयान में संतोष शिंगनापुरे का नाम बताया. तिलक मैदान परिसर निवासी प्रकाश गावंडे के साथ चोरी करने की बात भी शिंगनापुरे ने कही.

फरार आरोपी की तलाश जारी
यह चांदी बेचने के लिये गावंडे की पत्नी अमरावती जाने के बात भी उसने बतायी. पुलिस ने बुधवार को शिंगनापुर के घर की झडती लेकर कार जप्त की. इस मामले का दूसरा फरार आरोपी प्रकाश गावंडे की खोज में पुलिस दस्ता अमरावती रवाना हो चुका है.