भाजपा ने निकाली स्वच्छता सेवा संवाद पदयात्रा

बुलढाना. तहसील के जांब से धाड तक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार 2 अक्टूबर को स्वच्छता सेवा संवाद पदयात्रा निकाली. पदयात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल

बुलढाना. तहसील के जांब से धाड तक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार 2 अक्टूबर को स्वच्छता सेवा संवाद पदयात्रा निकाली. पदयात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के मौके पर देश में पदयात्रा निकाल कर उनके कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का फैसला पार्टी आलाकमान की ओर से लिया गया था. इस काम के लिए पूरे देश में हर निर्वाचन क्षेत्र में पदयात्रा निकाली जाएं, ऐसा निर्देश पार्टी व्दारा कार्यकर्ताओं को दिए गए. पार्टी नेताओं के आदेश पर मंगलवार को जि. प. की महिला एवं बालकल्याण समिति सभापति श्वेता महाले के नेतृत्व में निकाली गई. इस पदयात्रा को भाजपा के जिलाध्यक्ष ध्रुपदराव सावले ने हरी झंडी दिखाई. पदयात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए. पदयात्रा का समापन धाड में किया गया.

समापन कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश सदस्य एड. विजय कोठारी, सुरेश खबुतरे, जिला उपाध्यक्ष डा. प्रतापसिंह राजपूत, जिला उपाध्यक्ष संजय चेके, रामकृष्ण शेटे, तहसीलाध्यक्ष एड. मोहन पवार, एड. मंगेश व्यवहारे, पंडित देशमुख, संदीप उगले, कुणाल बोंद्रे, अंबादास घाडगे, रामदास देव्हडे, बलीराम काले, गोपाल देव्हडे, योगेश राजपूत, शंकर तरमले समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.