ट्रक चालक को लूटने वाले गिफ्तार

बुलढाना. रास्ते पर एक दुपहिया वाहन लगाकर एक ट्रक को लूटने का प्रयास करने वाले दो लोगों को उपविभागीय अधिकारी के दस्ते ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई बुलढाना-मलकापुर मार्ग पर होटल ग्रीन

बुलढाना. रास्ते पर एक दुपहिया वाहन लगाकर एक ट्रक को लूटने का प्रयास करने वाले दो लोगों को उपविभागीय अधिकारी के दस्ते ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई बुलढाना-मलकापुर मार्ग पर होटल ग्रीन पार्क के समीप अंजाम दी.

उपविभागीय अधिकारी बी. बी. महामुनि अपने सहयोगी पीएसआई देशमुख, एएसआई देशमुख और बाकी पुलिस कर्मियों के साथ गश्त लगा रहे थे. इस बीच राजूर घाटी के समीप एक लाल कलर की पल्सर ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया. इस बात पर पुलिस अधिकारी को संदेह होने पर उन्होंने दुपहिया का पीछा किया. वाघजाल मोड़ पर बोराखेडी पुलिस थाना क्षेत्र में एक ट्रक दिखाई दिया और वही पल्सर दुपहिया उसके सामने खड़ी दिखाई दी. दो लोग ट्रकचालक के साथ मारपीट कर रहे थे. मारपीट करते समय एक आरोपी अपने हाथ में चाकू लिए खड़ा था. चालक एएसआई देशमुख ने तेज गति से अपनी गाड़ी ट्रक के सामने लगाई. पुलिस ने आरोपी ज्ञानेश्वर रामदास काले ( 23, निवासी तीर्थपूरी, जि. जालना) तथा संदीप चंद्र•भान गायकवाड ( 25, निवासी मंडपगांव, जि. बुलढाना) को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल होने वाली पल्सर गाड़ी एमएच 28 – डब्ल्यू 7851 जब्त कर ली. ट्रक चालक सूरजमल चौधरी की शिकायत पर बोराखेडी पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ़ अपराध दर्ज कर लिया है. मामले की जांच एसडीपीओ महामुनि के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक भामरे कर रहे हैं.