डेढ़ लाख का माल उड़ाया

देऊलगांवराजा. घर की ग्रील को तोड़कर भीतर प्रवेश करते हुए अज्ञात चोरों ने डेढ़ लाख रुपयों का माल उड़ाया. इसके साथ ही चोरों ने घर के मालिक के साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया. यह घटना मंगलवार 16 अक्टूबर

देऊलगांवराजा. घर की ग्रील को तोड़कर भीतर प्रवेश करते हुए अज्ञात चोरों ने डेढ़ लाख रुपयों का माल उड़ाया. इसके साथ ही चोरों ने घर के मालिक के साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया. यह घटना मंगलवार 16 अक्टूबर को देऊलगांवराजा के शिंगणे नगर में घटी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के शिंगणे नगर में ग्रामसेवक लक्ष्मण पहाड और रहते है. मंगलवार को देर रात ढाई बजे दो अज्ञात चोर पहाड के घर में घुसे. चोरों ने गहरी नींद में सो रहे पºहाड के साथ मारपीट की. इसमें लक्ष्मण पºहाड घायल हो गए. इसके बाद चोरों ने घर की अलमारी में से सोने के आभूषण तथा नकद, ऐसा कुल मिलाकर 1 लाख 15 हजार 500 रुपयों का माल चोरों ने उड़ाया. इसके बाद चोरों ने पार्वती मेहेत्रे के घर की ओर रूख़ किया. यहां से भी चोरों ने सोने-चांदी के 25, 800 रुपयों के आभूषण चुराए. इन दोनों चोरीयों में कुल मिलाकर 1 लाख 41 हजार 300 रुपयों का माल चोरों ने उड़ाया.

घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार सारंग नवलकर अपने कर्मचारियों समेत मौके पर पहुंचे.

श्वान पथक व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों को बुलाया
चोरों का सुराग़ ढूढ़ने के लिए श्वान पथक तथा फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों को भी बुलाया गया. लेकिन चोरों का पता नहीं चल सका. जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक संदीप डोईफोडे, उपविभागीय अधिकारी भीमानंद नलावडे ने घटनास्थल पर जाकर जानकारी हासिल की. मामले की जांच पीएसआई नीलेश डाबेराव कर रहे हैं.