जल संकट से निपटने करें उपाययोजना

शेगांव. तहसील के कई गांवों में भीषण जल संकट की स्थिति निर्माण हुई है. जिस कारण ग्रामीणों को परेशानी हो रही है. उन्हें राहत दिलाने के लिये प्रशासन की ओर से विभिन्न उपाय योजनाओं पर अमल किया जा रहा है.

शेगांव. तहसील के कई गांवों में भीषण जल संकट की स्थिति निर्माण हुई है. जिस कारण ग्रामीणों को परेशानी हो रही है. उन्हें राहत दिलाने के लिये प्रशासन की ओर से विभिन्न उपाय योजनाओं पर अमल किया जा रहा है. तहसील में जलसंकट से निपटने के लिये उपाययोजनाओं को प्रभावी रूप से अमल किये जाने के निर्देश विधायक आकाश फुंडकर ने अधिकारियों को दिये.

शेगांव पंचायत समिति के सभागृह में मंगलवार को पानी समस्या को लेकर बैठक हुई.

इस वक्त पं.स.सभापति विठ्ठलराव पाटिल, जि.प.सदस्य राजाभाऊ भोजने, संतोष बापू देशमुख, एसडीएम मुकेश चव्हाण, तहसीलदार शिल्पा बोबडे, बीडिओ प्रकाश वाघ, राजेंद्र देवचे, विठ्ठल सोनटक्के, इनायतउल्ला खान, भीमराव गायकवाड, पांडुरंग सावरकर, पांडुरंग अन्ना शेजोले, सुखदेवराव सोनोने आदी प्रमुखता से उपस्थित थे. प्रास्ताविक भाषण में सहायक बीडीओ प्रकाश वाघ ने जल संकट होने वाले गांवों की जानकारी दी. साथ ही तहसील के सरपंच और ग्रामसेवकों ने अपने गांव की पानी समस्या के बारे में जानकारी देकर उपाययोजना करने की मांग की.

बैठक में तहसील कृषि अधिकारी संजय ढाकणे, बिजली कंपनी के उपअभियंता जैस्वाल समेत पं.स. के अधिकारी, कर्मचारी, ग्रामसेवक उपस्थित थे. बैठक का संचालन कृषि अधिकारी देशमुख ने किया.