दुपहिया और कार में भिड़ंत

बुलढाना. तेज़ गति से आ रही स्विफ्ट डिज़ायर कार तथा एक दुपहिया वाहन में हुई जोरदार भिड़ंत में एक 22 वर्षीय युवती की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. यह हादसा

बुलढाना. तेज़ गति से आ रही स्विफ्ट डिज़ायर कार तथा एक दुपहिया वाहन में हुई जोरदार भिड़ंत में एक 22 वर्षीय युवती की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. यह हादसा बुलढाना-मोताला मार्ग पर ग्राम मूर्ति के मोड़ पर हुआ.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोताला तहसील के टाकली वाघजाल निवासी संदीप गवई और उनकी साली विजया इंगले कुछ काम के लिए दुपहिया एमएच 28 – एआर 5574 से बुलढाना की ओर जा रहे थे. इस बीच मूर्ति मोड़ पर सामने से तेज़ गति से आने वाली स्विफ्ट डीज़ायर कार एमएच 46 – डब्ल्यू 7072 ने संदीप की बाइक को जोरदार टक्कर मारी.

500 मीटर तक घसटाया युवक
यह भिड़ंत इतनी भयानक थी कि, बाइक पर पीछे बैठी विजया 10 फीट तक हवा में उछली और बाद में गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, बाईक चला रहा युवक संदीप कार के सामने वाले पहिये में फंसकर करीब 500 मीटर तक घसीटता हुआ चला गया. इस हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद रास्ते से आने-जाने वाले वाहनधारकों ने फौरन घटना की जानकारी बोराखेडी पुलिस थाने को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायल संदीप को बुलढाना के लध्दड अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसकी हालत काफी नाजुक होने के कारण उसे औरंगाबाद को रेफर किया गया. बोराखेडी पुलिस मामले की जांच कर रही है.