समृद्धि महामार्ग को मां जिजाऊ का नाम दें

मेहकर. बहुचर्चित मुंबई नागपुर समृद्धि महामार्ग को किसी भी राजनीतिक पार्टी के दिवंगत नेताओ का नाम ना देते हुये इस महामार्ग को भारत की राष्ट्रमाता मां जिजाऊ का नाम जाये. ऐसी मांग महारष्ट्र नवनिर्माण

मेहकर. बहुचर्चित मुंबई नागपुर समृद्धि महामार्ग को किसी भी राजनीतिक पार्टी के दिवंगत नेताओ का नाम ना देते हुये इस महामार्ग को भारत की राष्ट्रमाता मां जिजाऊ का नाम जाये. ऐसी मांग महारष्ट्र नवनिर्माण सेना के जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण जाधव ने की है. स्थानीय विश्राम गृह पर आयोजित पत्र परिषद में उन्होंने मांग कि इस संवाददाता सम्मेलन में उनके साथ मनसे के तहसील अध्यक्ष संतोष अंभेरे, शहर अध्यक्ष सुधीर रायते, शहर उपाध्यक्ष विक्की देव्हडे आदि उपस्थित थे.

नहीं बनने देंगे सड़क
लक्ष्मण जाधव ने कहा कि मुंबई नागपुर समृद्धि महामार्ग यह मातृतीर्थ बुलढाना जिले से होकर गुजर रहा हैं, जो जिजाऊ का जन्मस्थल वाला जिला है. इसलिये इस महामार्ग का नाम राष्ट्रमाता मां जिजाऊ समृद्धि महामार्ग होना चाहिये. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस महामार्ग को राष्ट्रमाता मां जिजाऊ का नाम नहीं दिया गया तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना इस मार्ग को नहीं बनने देगी.

आत्महत्या पीड़ितों को दें मदद
उन्होंने कहा कि मेहकर लोणार तहसील में पिछले तीन सालों में जिन किसानों ने आत्महत्याएं की है उन सभी किसानों के परिवार को तुरंत शासकीय मदद दी जाये और उनके परिवार के किसी सदस्य को शैक्षणिक पात्रता के बल पर सरकारी नौकरी दी जाये इस समय मनसे के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.