सोनाला बंद को भारी प्रतिसाद

संग्रामपुर. तहसील के सोनाला गांव में यात्रा महोत्सव के दौरान पुलिस द्वारा लोगों पर लाठी चार्ज किए जाने के खिलाफ गुरुवार को सोनाला बंद रखा गया जिसे भारी प्रतिसाद मिला. ज्ञात हो कि २६ नवंबर की शाम

संग्रामपुर. तहसील के सोनाला गांव में यात्रा महोत्सव के दौरान पुलिस द्वारा लोगों पर लाठी चार्ज किए जाने के खिलाफ गुरुवार को सोनाला बंद रखा गया जिसे भारी प्रतिसाद मिला.

ज्ञात हो कि २६ नवंबर की शाम पुलिस ने अनुमति नहीं होने के कारण तमाशा कार्यक्रम बंद करवा दिया था. इसके बाद मंगलवार की शाम ७ बजे तमाशा मंडल के पास जमा हुये लोगों पर पुलिस ने लाठियां बरसायी. साथ ही ८ ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस की इस ज्यादती के कारण ग्रामीणों में रोष व्यक्त किये जा रहा था. दरमियान सोनाला पुलिस ने जिला पुलिस अधिक्षक को झूठी जानकारी देकर गुमराह करते हुये यात्रा महोत्सव में खलल डाली.

ग्रामीणों में रोष
जिससे गांव की बदनामी होने के कारण गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार को सोनाला बंद का आयोजन किया था. जिसे स्थानीय व्यापारी व ग्रामीणों ने भारी प्रतिसाद देकर बंद को सफल किया. सोनाला पुलिस ने महोत्सव के दौरान खौफ निर्माण कर ग्रामीणों पर अत्याचार किया. इस मामले में जांच कर कार्रवाई करे इस मांग को लेकर जिला पुलिस अधिक्षक को निवेदन दिया गया.