आत्महत्याग्रस्त किसान के परिवार को आर्थिक मदद

शेगांव.शहर के अनाज व्यापारी संजय टिबडेवाल द्वारा ग्राम भोनगांव के आत्महत्याग्रस्त किसान के परिवार को आर्थिक मदद की गयी. संजय टिबडेवाल यह प्रेसक्लब शेगांव एवं श्रद्धांजलि फंड के सहयोग से विगत १५

शेगांव. शहर के अनाज व्यापारी संजय टिबडेवाल द्वारा ग्राम भोनगांव के आत्महत्याग्रस्त किसान के परिवार को आर्थिक मदद की गयी. संजय टिबडेवाल यह प्रेसक्लब शेगांव एवं श्रद्धांजलि फंड के सहयोग से विगत १५ वर्षों से शेगांव तहसील के आत्महत्याग्रस्त किसान के परिवार के वारिसों को आर्थिक मदद देकर उनके बच्चों के लिए शिक्षण के लिए गोद लेकर अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी को निभा रहे हैं.

आज शेगांव तहसील के ग्राम भोनगांव निवासी रेणुका शिवाजी मुरे को १०,000 की नकद मदद दी, इस महिला के दो मासूम बच्चे है उन्हें मदद करके ज़िन्दगी गुज़ारने के लिए आधार देने की कोशिश की गई. अभी तक संजय टिबडेवाल ने ऐसे कई परिवारों को आर्थिक मदद दी है. जनहित नागरी पतसंस्था के कार्यालय में लिए गई इस कार्यक्रम में शेगांव शहर थानेदार सुनिल हुड, प्रेस क्लब के संस्थापक अध्यक्ष संजय सोनोने, अध्यक्ष राजेश चौधरी, उपाध्यक्ष नंदु कुलकर्णी, सचिव फहीम देशमुख, अनिल उंबरकर, धनराज ससाने, राजवर्धन शेगांवकर आदि प्रतिष्ठित नागरिकों की उपस्थिति थी.